कौन बनेगा करोड़पति 15: सीजन के दूसरे करोड़पति बनने पर “जसनील कुमार” को अमिताभ बच्चन ने भावुक होकर लगाया गले

जसनील कुमार ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 में 1 करोड़ जीत लिए हैं। हम आपको बताएंगे कि किस सवाल के जवाब ने उन्हे करोड़पति बना दिया।

जसनील ने बहुत अच्छा खेला था और हाल ही के सवाल का जवाब देने पर 50 लाख रुपये जीते थे। अब बारी थी उस 1 करोड़ के सवाल कि जो उन्हे करोड़पति बनाता। अमिताभ बच्चन ने 1 करोड़ का प्रश्न पूछा:

Jasnil and Big B
Credit: SonyLiv

पांडवों ने अपने खजाने को भरने और अश्वमेध यज्ञ का आयोजन करने के लिए किसके द्वारा किये गए एक यज्ञ के बाद बचे सोने का उपयोग किया था?

A) विकर्ण

B) मरुत्त

C) कुबेर

D) लिखित

जसनील कुछ उलझन में थे कि क्या मरुत्त जवाब है या नहीं। अमिताभ बच्चन उन्हे सलाह देते हैं कि अगर वह पहले जीते हुए राशि को घर ले जाना चाहते हैं तो ले जा सकते हैं, अगर उत्तर गलत हो गया तो उस बड़ी राशि का नुकसान हो सकता है। जसनील विचार करते रहते हैं, और उसी विकल्प (B) मरुत्त को चुनते हैं। जसनील जोखिम लेते हैं और बिग बी से विकल्प B को लॉक करने के लिए कहते हैं।

अमिताभ बच्चन अपनी हॉट शीट से उठकर चिल्लाते हैं “एक करोड़”। जसनील आँसूओं में बहकर बड़े बी के पैरों को छूते हैं। जसनील को बिग बी भावुक होकर गले लगा लेते हैं। अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं, “आपने कमाल कर दिया, अद्भुत खेल खेला है आपने।” फिर जसनील अपने पिता के पास जाते हैं और उनके पैरों को छूते हैं। दर्शक जसनील की जीत की खुशी जाहिर करते हैं और उन्हें “कौन बनेगा करोड़पति” के 15वें सीजन के दूसरे करोड़पति के रूप में सराहना करते हैं।”

Leave a Comment